Ticker

6/recent/ticker-posts

Vital news : SSR CASE -। रिया के भाई का गिरफ्तारी हो गई है , क्या अब रिया की बारी है ?

 सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रक्स एंगल आया है तब से एनसीबी की टीम जांच में अपना जलवा दिखा रही है , प्रतिदिन नए नए खुलासा हो रहे है , लेखिन कल तो हद ही हो गई सुबह 6.40 में मुंबई में एक साथ कई जगहों पर छापा मारा जाता है।  जिसके बाद दो लोग को समन भेजा जाता है और दिनभर की पूछताछ के बाद रात में दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाता है।  आज दोनों की कोर्ट में पेशी है , कोर्ट से 7 दिन का रिमांड मागा जाएगा और दुबारा से पूछताछ की जाएगी। 

एनएससी की टीम ने कल रात को मीडिया के सामने सारी बाते आकर रखी।  जिसमे उपर लगे धारा के बारे में भी बोला।  कौन कौन सा धारा से उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 
अब उन्हें दुबारा से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और रिया का क्या कनेक्शन है इस ड्राकस मामला में क्या पता कल रिया भी गिरफ्तार हो जाए

मिरंडा का कबूलनामा

कल एनसीबी की टीम के पूछताछ के दौरान मिराडा ने कबूला की रिया के भाई ही था जो डरक्स हमसे मगवता था , इसके कहने पर मै इन्हें दृक्स दिया करता था। 

रिया के भाई का कबूलनामा
कल रिया के भाई ने एनसीबी की टीम से कहा कि रिया के कहने पर ही मै द्रक्सा लाया करता था, हलकी ये अभी तक नहीं बताया है कि रिया सुशांत सिंह राजपूत को ड्राक़्स दिया करती थी।  आज के बाद यानी कल रिया को एनसीबी समन करेगी और साथ में दोनों को एनसीबी पूछताछ करेगी ,
अगर कल रिया भी गिरफ्तार हो जाती है तो फिर सीबीआई को कोर्ट में  रिमांड के लिए अपील करनी होगी क्युकी पहले से ही गिरफ्तार कर लिया गया है , अगर एनसीबी को लगा कि रिया भी draks लेती थी तो रिया का छूटना नामुमकिन है।  येसे में रिया पूरी तरह फस चुकी होगी। 
ये सारी बाते तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगी परंतु अभी सीबीआई कि पूछताछ पूरी नहीं हुई है।   इसलिए कुछ प्रॉबलम आ सकती है। 

Post a Comment

0 Comments