Ticker

6/recent/ticker-posts

Vital news : Sadak 2 - महेश भट्ट पर लोगो का गुस्सा भड़का , सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आने वाला मूवीज फ्लॉप ?

 Sadak 2 -  महेश भट्ट पर लोगो का  गुस्सा भड़का , सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आने वाला मूवीज फ्लॉप ?

सुशांत सिंह राजपूत को ले कर पहले से ही लोग  महेश भट्ट को दोषी करार दे रहे है , अब जो आने वाला मूवीज SADAK 2  पर लोग अपनी गुस्सा निकाल रहे है , 

इंडिया का सबसे unlike वाला वीडियो हो गया, मै जब ये ब्लॉग लिख रहा हूं तब 8.8M + cross करने वाला है ये ट्रेलर ,

सुशांत के फैन्स का ट्रेलर पर गुस्सा

इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है और महेश भट्ट आजकल सुशांत सिंह राजपूत के संदेह वाले सुसाइड केस में फंसे हुए है। सुशांत के ज्यादातर फैंस का कहना है कि महेश भट्ट की वजह से सुशांत डिप्रेशन में आए और उन्होंने सुसाइड कर लिया। इस वजह से लोग महेश भट्ट की लेटेस्ट फिल्म Sadak 2 को ट्रेलर के वक्त से नापसंद कर रहे हैं।

अगर आप नहीं जान रहे है कि SADAK 2 क्या है , ?

इंटरनेट, सोशल मीडिया, फेसबुक और ट्विटर पर अगर आप एक्टिव हैं तो आप कल यानि बुधवार से Sadak 2 नाम का शब्द कई बार देख चुके होंगे। ये वर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल और ट्रेंड कर रहा है। इसके वायरल होने और ट्विटर पर ट्रेंड होने के कई कारण है। दरअसल, Sadak 2 एक फिल्म का नाम है।


आज सबसे ज्यादा ट्रेंड क्या हुआ...?

इस फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च किया गया है और तभी से काफी वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने का कारण इसके Like नहीं dislike ज्यादा है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी सारे लोगों ने अभी तक डिसलाइक यानि नापसंद किया है।


सबसे ज्यादा डिसलाइक की हुई वीडियो

हालांकि क्या आप जानते हैं कि दुनिया में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाली यूट्यूब वीडियो कौनसी है...? टेक्सास के गवर्नर रिक पेरी ने यू.एस. अध्यक्ष के चुनाव से पहले एक विज्ञापन जारी किया। इस विज्ञापन का वीडियो रिकी पेरी द्वारा निर्दशित स्ट्रांग था। इस वीडियो में लोगों ने काफी इंटरेस्ट भी लिया और काफी लोगों ने इसे बहुत नापसंद भी किया। यही कारण है कि इस वीडियो को भी काफी लोगों ने नापसंद किया है। इस तरह से ऊपर की इन पांच वीडियो को यू-ट्यूब पर साल 2018 तक की सबसे ज्यादा डिसलाइक की गई वीडियो माना गया है।

Post a Comment

0 Comments