Ticker

6/recent/ticker-posts

What to watch for in CONMEBOL World Cup Qualifying matches on November 12th in hindi

 इस सप्ताह के अंत में CONMEBOL विश्व कप क्वालीफ़ायर एक्शन में हैं क्योंकि उन्हें गुरुवार को दो मैचों के साथ मैच 3 दिन मिलेंगे। हम दोनों मैचों को तोड़ते हैं और लाइव ऑनलाइन स्ट्रीम के माध्यम से कैसे देखते हैं।


जैसा कि 2022 फीफा विश्व कप इंच के इतने करीब है, क्वालिफ़ाइंग मैच पूरी दुनिया में खेले जा रहे हैं क्योंकि टीम फाइनल का अगला आयोजन करने के लिए तैयार है। CONMEBOL इस सप्ताह कार्रवाई में है जो गुरुवार 12 नवंबर को दो गेम के साथ बंद हो जाती है।


बोलीविया बनाम इक्वाडोर


गुरुवार, 12 नवंबर, दोपहर 3:00 बजे ईटी
एस्टाडियो हर्नान्डो सील्स, ला पाज़
फैंटेट पर लाइव स्ट्रीम करें

बोलिविया इक्वाडोर का स्वागत करेगा क्योंकि वे क्वालीफाइंग चरण के अपने पहले अंक के लिए खोज करते हैं। बोलीविया वर्तमान में अपने दोनों शुरुआती गेम हारने के बाद अंतिम रूप से मृत हो गया, ब्राजील के खिलाफ 5-0 के साथ अर्जेंटीना के हाथों 2-1 की हार हुई। बेशक, वे दोनों टीमें CONMEBOL दिग्गज हैं और उनसे बोलीविया के आसानी से लुढ़कने की उम्मीद थी। इक्वाडोर, 5 वें स्थान पर बैठे, बोलीविया के लिए एक और कठिन परीक्षा होगी क्योंकि वे गुस्तावो अल्फारो के पक्ष में होने की उम्मीद करते हैं, लेकिन इक्वाडोर यहाँ भारी पसंदीदा हैं। इक्वाडोर के लोगों ने अपने क्वालीफाइंग अभियान को अर्जेंटीना के लिए एक संकीर्ण नुकसान के साथ खोला, लियोनेल मेसी से दंड के लिए धन्यवाद, फिर उरुग्वे पर अपने अगले मैच में 4-2 की बड़ी जीत के साथ। यहां तक ​​कि उरुग्वे के दो गोल सुपरस्टार लुइस सुआरेज़ के दो पेनल्टी किक गोल के रूप में आए।


CONMEBOL क्वालीफाइंग चरण अभी भी बहुत जल्दी है, जिसमें 18 से मैच डे 3 है, लेकिन इक्वाडोर इस बार अपनी पहचान बनाने और फाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए देख रहा होगा क्योंकि 2018 में वे चूक गए थे। वे ला पाज़ के प्रमुख हैं, हालांकि, बोलीविया ने पिछले तीन वर्षों में केवल दो गेम जीते हैं, दोनों दोस्ताना प्रतियोगिताओं में। उनकी आखिरी प्रतिस्पर्धी जीत 2018 क्वालीफायर में हुई जब उन्होंने चिली को 1-0 से नीचे कर दिया।

अर्जेंटीना बनाम पराग्वे

गुरुवार, 12 नवंबर, शाम 7:00 बजे ईटी

एस्टाडियो अल्बर्टो जे। आर्मंडो, ब्यूनस आयर्स

फैंटेट पर लाइव स्ट्रीम करें


2-स्थान अर्जेंटीना गुरुवार को ला-बॉम्बेनेरा में 4-स्थान पराग्वे का स्वागत करेगा क्योंकि लियोनेल मेस्सी और कंपनी ब्राजील के आगे और समूह के शीर्ष पर कूदने के लिए देखेंगे। अर्जेंटीना बैक-टू-बैक जीत के साथ एक अच्छी शुरुआत करने के लिए बंद है - इक्वाडोर पर 1-0 की जीत और बोलिविया पर 2-1 से जीत, जिसका उल्लेख ऊपर अन्य मैच पूर्वावलोकन में किया गया था। पराग्वे ने पेरू के खिलाफ 2-2 के ड्रॉ के साथ अपने क्वालीफाइंग अभियान को लात मारी और वेनेजुएला पर 1-0 से जीत के साथ 4 अंकों के साथ 4 वें स्थान पर रखा। अर्जेंटीना पर एक परेशान जीत अस्थायी रूप से उन्हें ब्राजील वी वेनेजुएला के लंबित परिणामों को पहले स्थान पर ले जाएगी।


पराग्वेयन 2010 के बाद से अपने पहले फीफा विश्व कप फाइनल की तलाश में होंगे, जब उन्हें क्वार्टर फाइनल में स्पेन द्वारा 1-0 की हार के साथ समाप्त कर दिया गया था। वे तब से दो विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे, और कतर में 2022 में वापसी करने की उम्मीद करेंगे। उनके पास ब्राज़ील, अर्जेंटीना और उरुग्वे जैसे शीर्षकों के साथ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए एक खड़ी पहाड़ है, लेकिन अगर वे आगे बढ़ने में सभ्य रूप में रह सकते हैं, तो उनके पास निश्चित रूप से एक मौका होगा जब सब कहा और किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments