Ticker

6/recent/ticker-posts

Vital news : SSR case - रिया एक्टिंग की दुकान है , क्या कातिलों को भी मंच मिलेगा ?

 सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज के रोज नए खुलासे हो रहे है, इसी बीच रिया एक मंच प्रोग्राम करती है। ओ भी "आज tak" के साथ।   लोगो का कहना है क्या कातिलों भी मंच मिलेगा।  


आइए जानते है aaj tak का पूरा interview 

रिया का कहना है कि सुशांत मेरे आने से पहले से ही डिप्रेशन में थे, ओ पहले से ही डिप्रेशन का दावा लेते थे। और साथ ही ये भी कहना है कि सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था जो की ये पूरी तरह गलत है। क्युकी अंकिता लोखंडे ने ट्वीट और वीडियो शेयर करके यह बताई की उन्हें हेलीकॉ्टर चलाने का शौक़ था।  

अपनी ही बोले गए बातों से ओ फसती चली जा रही है। कल के interview के बाद लोगो ने aaj tak के इस कारनामे से नाराजगी जताई है।  

लोगो का कहना है। कोई तीखे सवाल नहीं पूछा गया।  रिया अपनी सफाई देती गई    ये तो रिया को बचाने का नया तरीका ढूंढ लिया गया। 

 सुशांत सिंह राजपूत की बहन का कहना है।   

ये सुशांत सिंह राजपूत के साथ 130 करोड़ लोग का अपमान है कातिलों को मंच नहीं देना चाहिए था।  ये मेरे भाई के साथ गलत हो रहा है।  

सुशांत के पिता का कहनए है कि मेरे बेटे को रिया जहर देती थी ये उसका एक बहुत बड़ा योजना था।   

और अब रिया को सीबीआई ने DRDO ऑफिस बुलाया है कुछ ही देर में रिया सारी राज खोलेगी सीबीआई के सामने अब रिया कितना सच बोलती है सीबीआई से ये देखने वाली बात है क्युकी अब तक झूठ पे झूठ बोलती आयी है ये बोलना बहुत ही मुश्किल है रिया सीबीआई को सब सच बतायगी 


धीरे धीरे ये सारी बातें विदेश में भी उठ रहे है विदेश से भी सुशांत के जस्टिस के लिए आवाज उठ रहे है  अब ज्यादा दिन तक वेट नहीं करना पड़ेगा    क्युकी सीबीआई अच्छी तरह से जांच कर रही है 

रिया को अब बचना बहुत मुसकिल है 

Post a Comment

0 Comments